pratilipi-logo प्रतिलिपि
मराठी

हे अदम्य अविनाशी कोरोना!

14

हे अदम्य अविनाशी कोरोना! वसुंधरा के बिगड़ैल सुत तुम्हे दंडवत प्रणाम... ढीठ होकर भी तू सपूत निकला अपनी मां के आंसू पोंछने निकला धन्य है तू तिरस्कृत पुत्र ना कोई जाने तेरा आदि ना अंत पर इतना तो ...

त्वरित वाचा
लेखकांविषयी
author
दीप्ति नेमा

हिन्दुस्तानी

टिप्पण्या
  • author
    तुमचे रेटिंग

  • साहित्य रचनावर काही टिप्पणी नाही.
  • author
    तुमचे रेटिंग

  • साहित्य रचनावर काही टिप्पणी नाही.