pratilipi-logo рдкреНрд░рддрд┐рд▓рд┐рдкрд┐
рдорд░рд╛рдареА юаХ
юаЧ

рдЙрда рдЬрд╛рдУ рдорд╛рдВ..

юаЛ
0
юаМ

рд╕рдЪреНрдЪреА рдХрд╣рд╛рдгреА рдкрд░ рдЖрдзрд╛рд░рд┐рдд... рдлреВрдЯ рдкрд╛рде рдкрд░ рдорд╛рдВ рдиреЗ рдЖрдЦрд░реА рд╕рд╛рдВрд╕ рд▓реА, рдмрдЪреНрдЪрд╛ рдмреЗрдЦрдмрд░ рдорд╛рдВ рдХреА рд▓рд╛рд╢ рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЦреЗрд▓рддрд╛ рд░рд╣рд╛ ! рдЙрда рдЬрд╛рдУ рдорд╛рдВ... рдЙрда рдЬрд╛рдУ рдорд╛рдВ, рдореБрдЭреЗ рднреВрдХрд╝ рд▓рдЧреА, рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рддреБрдЭ рдмрд┐рди, рдХрдбрд╝рд╡реА рд╣реЛрдЧреА ! рдХрд┐рд╕ рдХреЛ рдореИрдВ рдХрд╣реВрдВ, рджреБрдЦ рдореЗрд░рд╛, рд▓реВрдЯ ...

рддреНрд╡рд░рд┐рдд рд╡рд╛рдЪрд╛
рд▓реЗрдЦрдХрд╛рдВрд╡рд┐рд╖рдпреА
author
рд╕реБрдиреАрд▓ рдкрд╛рдЯреЛрд│реЗ

SUNIL PATOLE, NAGPUR My You Tube Chanel is " ANOKHA HINDUSTAN". Plz visit and subscribe.

рдЯрд┐рдкреНрдкрдгреНрдпрд╛
  • author
    рддреБрдордЪреЗ рд░реЗрдЯрд┐рдВрдЧ

  • рд╕рд╛рд╣рд┐рддреНрдп рд░рдЪрдирд╛рд╡рд░ рдХрд╛рд╣реА рдЯрд┐рдкреНрдкрдгреА рдирд╛рд╣реА.
  • author
    рддреБрдордЪреЗ рд░реЗрдЯрд┐рдВрдЧ

  • рд╕рд╛рд╣рд┐рддреНрдп рд░рдЪрдирд╛рд╡рд░ рдХрд╛рд╣реА рдЯрд┐рдкреНрдкрдгреА рдирд╛рд╣реА.